मधेपुरा में 65 वर्षीया वृद्धा की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिले में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा, पुलिस प्रशासन का खौफ लगभग खत्म हो चुका नजर आता है. मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बंधा गाँव में बीती रात एक पैसठ वर्षीया वृद्ध महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई । 


हत्या कर इलाके में दहशत का माहौल बना दिया। बताया जा रहा है कि मृत महिला वार्ड सदस्य की सास और दामोदर दास की पचास वर्षीय पत्नी फूलो देवी अपने पोते के साथ अपने घर मे सोई हुई थी. देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली फूलो देवी के कनपटी में मारी गई है । घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी । जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पंचनामे के बाद कब्जे में लेकर के लिए मधेपुरा भेज दिया गया। 

इस बावत थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के शक के आधार पर दो व्यक्ति एवं पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का आरोप लगते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मधेपुरा में 65 वर्षीया वृद्धा की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी मधेपुरा में 65 वर्षीया वृद्धा की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.