सुपौल में हथियार का भय दिखा व्यवसायी से 98 हजार की लूट

सुपौल:  जदिया- त्रिवेणीगंज एन एच 327ई मुख्य मार्ग में तमकुलहा पुल पर एक काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने  हथियार के बल पर एक रेडिमेड व्यवसायी के सहयोगी से 96,700 रुपए और एक मोबाइल लूट लिया. 


घटना शुक्रवार की शाम की है. पीड़ित व्यवसायी उमेश गुप्ता ने बताया कि वे अपने सहयोगी मिथलेश कुमार के साथ हाट बाजार के रेडिमेड व्यवसायियों से कलेक्शन कर बाइक से त्रिवेणीगंज लौट रहे थे. बाजार मुख्यालय से डेढ़ किलोमीटर पश्चिम तमकुलहा पुल पर जैसे ही पहुंचे, पीछे से एक काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक रोक दिया और बाइक चला रहे मिथलेश के पाकेट से नगद 96700 रुपये और मोबाइल लूट कर पश्चिम की ओर फरार हो गए. बदमाश जाते जाते बाइक को छोड़ चाभी भी ले उड़े. हालांकि इस घटना में पीछे बैठे व्यवसायी उमेश गुप्ता भय से देखते रह गए. 

घटना के बाद इस मामले की जानकारी जदिया थानाध्यक्ष रजनीश केशरी को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने घटनास्थल पर पहुंच कर तहकीकात में जुटी है. (नि. सं.)
सुपौल में हथियार का भय दिखा व्यवसायी से 98 हजार की लूट सुपौल में हथियार का भय दिखा व्यवसायी से 98 हजार की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.