छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट, मधेपुरा शहर की घटना

मधेपुरा में कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करने वाले युवक के साथ मारपीट की गई है. घटना को लेकर सदर थाना मे केस दर्ज ।


घटना को लेकर शहर के वार्ड नंबर 5 निवासी पीडि़त छात्रा के पिता ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि मेरी पुत्री अपनी छोटी बहन के साथ गुरूवार की सुबह 6 बजे गणित का कोचिंग पढ़ने  वी॰पी॰मंडल चौक के पास एक कोचिंग गयी थी. कोचिंग की पढ़ाई समाप्त होने पर 8 बजे सुबह घर लौटने के क्रम मे बस स्टैंड के पास गोदाम के सामने मुख्य सड़क पर पहुंची कि वार्ड नंबर 5 निवासी राहुल कुमार अपने चार अज्ञात साथी के साथ पुत्री को घेर कर छेड़खानी करने लगा. हल्ला होने पर पीछे से कोचिंग से आ रहा वार्ड नंबर 5 का छात्र सौरभ कुमार ने घटना का विरोध किया तो राहुल सहित उनके साथी ने लाठी और रड से मारपीट करने लगे. काफी हल्ला होने पर आसपास के लोग इकठ्ठा होने पर राहुल सहित उनके अन्य साथी धमकी देते हुए भाग निकले ।

पीडि़त पिता ने आवेदन देकर आरोप लगाया कि घटना कि शिकायत करने पहुंचे राहुल के पिता के पास पहुंचे तो वहां राहुल ने मेरे उपर देशी कट्टा तान दिया तो किसी तरह जान बचाकर कर भागे । इसी बीच घर पर शिकायत करने से आक्रोशित राहुल और उनके समर्थक ने घर पर पहुंच कर घर में भी तोड़फोड़ किया।

उन्होने राहुल पर आरोप लगाया कि इस घटना के पूर्व मे कई घटना को अंजाम दे चुका है लेकिन पीड़ितों ने लोक लाज के कारण शिकायत नही किया है ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।
छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट, मधेपुरा शहर की घटना छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट, मधेपुरा शहर की घटना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.