होम डिलिवरी करने जा रहे दो शराब कारोबारी 15 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात शहर के भिरखी मोहल्ले में शराब की होम डिलिवरी करने जा रहे बाइक पर सवार दो शराब कारोबारी को 15 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है, और बाइक को जब्त कर लिया.  


रात्रि गश्ती कमांडो दस्ता और पुलिस बल शहर में गश्त लगा रही थी कि रात करीब 1 बजे के आसपास भिरखी मुहल्ला में कमांडो दस्ता ने देखा कि एक बाइक पर सवार दो युवक पुलिस को देखकर बाइक की रफ्तार तेज कर दी तो कमांडो को शक हुआ. फिर कमांडो दस्ता ने बाइक का पीछा किया तो बाइक सवार युवक पुलिस से घिरता देख बाइक छोड़कर भागे लेकिन पुलिस की घेराबंदी के बीच उनकी एक नहीं चली. कमांडो ने दोनों युवक को धड़ दबोच लिया. युवक की तलाशी ली तो उनके पास से तीन बोतल शराब बरामद हुआ.

कमांडो द्वारा पकड़े गए युवक की पहचान भिरखी मोहल्ले के रजनीश कुमार और सावन कुमार के रूप में हुई. कमांडो ने पकड़े गए युवक के घर में बारी-बारी से तलाशी ली तो दोनों के घर से 12 बोतल शराब बरामद हुआ.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि रात्रि गश्ती में कमांडो दस्ता और थाना पुलिस बल ने दो शराब कारोबारी को 15 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया. दोनों गिरफ्तार युवक शराब की होम डिलिवरी करने जा रहे थे और बदकिस्मती से पकड़ा गए. गिरफ्तार सावन कुमार पूर्व में शराब कारोबार में जेल गया है. दोनों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है और जेल भेजा जा रहा है.
होम डिलिवरी करने जा रहे दो शराब कारोबारी 15 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार होम डिलिवरी करने जा रहे दो शराब कारोबारी 15 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.