BNMU: नए रजिस्ट्रार नीरज कुमार के पदभार ग्रहण करने के बाद किया स्वागत

भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के नए रजिस्ट्रार नीरज कुमार के पदभार ग्रहण करने के बाद जन अधिकार छात्र परिषद की पूरी टीम ने छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम के नेतृत्व में उन्हें गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया.


विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुमार गौतम ने कहा कि आज पहली बार ही मिलकर लगा कि नीरज सर सही में एक महान विचार के व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा है कि हम छात्र संघ की मदद लेकर इस विश्वविद्यालय  को बिहार में सबसे अच्छा और रेगुलर करके दिखाएंगे ।

जन अधिकार छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश एवम जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि नए रजिस्ट्रार के आने से हमलोगों की उम्मीदें बढ़ी है।

छात्र जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई० मुरारी कुमार ने कहा कि महोदय आपने प्रशासनिक विभाग में बहुत नाम कमाया है, आप एक नए रूप में हमारे विश्वविद्यालय में आये हैं. हमलोगों को आप से बहुत ही उम्मीद है और आशा है कि आप हमारे विश्वविद्यालय की दशा और दिशा को बदल कर रख देंगे।

मौके पर सौरभ कुमार, बिट्टू कुमार, राजू कुमार उर्फ मन्नू, अनिल कुमार, डेविड यादव, रामप्रवेश यादव, समाज सेवी सामंत यादव, राजा यदुवंशी, रवि यदुवंशी, लक्ष्मण यादव, निगम सिंह, रोहित सिन्हा, विकाश कुमार राजा आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे।
BNMU: नए रजिस्ट्रार नीरज कुमार के पदभार ग्रहण करने के बाद किया स्वागत BNMU: नए रजिस्ट्रार नीरज कुमार के पदभार ग्रहण करने के बाद किया स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.