प्रमुख पुत्र की गिरफ्तारी के लिए कुर्की-जप्ती होगी, न्यायालय से मांगा आदेश

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रमुख के पुत्र पर बैहरी के प॑चायत समिति सदस्य लक्ष्मण ऋषिदेव के अपहरण का मामला सिंहेश्वर थाना में दर्ज होते ही प्राथमिकी के आधार पर नामजद अभियुक्त इ॑दु म॑डल की गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया । 

सोमवार को पूरे दिन अपहृत के थाना आने का अफवाह जोरों पर चलती रही । गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई क्या होगी, पर सिंहेश्वर प्रखंड राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है । दोनों पक्ष चूहे-बिल्ली का खेल खेल रहे हैं । वहीं 9 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव की तिथि की घोषणा के बाद अब बहुमत सिद्ध करने की जुगार में दोनों पक्ष अपनी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं । जहाँ एक पक्ष अपने पक्ष में स॑जोये प॑सस की संख्याँ के घटने से रोकने का प्रयास कर रहा है । वहीं विपक्षी का मनोबल बढ़ा हुआ है ।   

इस मामले में प्रबल प्रतिद्वंद्वी मो॰ इश्तियाक ने कहा हमने अविश्वास नहीं  लगाया है । प्रमुख ने खुद ही अपने ऊपर अविश्वास लगा कर प्रखंड की विकास कार्यों को अवरूद्ध करने का प्रयास किया है । यह गलती कहीं प्रमुख की भारी गलती सिद्ध हो सकती है ।

 वहीं थानाध्यक्ष बी.डी. पंडित ने बताया कि एक अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है । दूसरे अभियुक्त राजद के जिला उपाध्यक्ष जय प्रकाश यादव और सिंहेश्वर प्रमुख चन्द्र कला देवी के पुत्र मिथुन कुमार के गिरफ्तारी और अपह्त को छुड़ाने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है । साथ ही कुर्की जप्ती के लिए न्यायालय से प्रार्थना किया गया है । साथ ही आशंका के आधार पर नेपाल पुलिस से भी स॑पर्क किया जा रहा है । 


प्रमुख पुत्र की गिरफ्तारी के लिए कुर्की-जप्ती होगी, न्यायालय से मांगा आदेश प्रमुख पुत्र की गिरफ्तारी के लिए कुर्की-जप्ती होगी, न्यायालय से मांगा आदेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.