मधेपुरा में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के द्वारा निकला गया जनाक्रोश मार्च


पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के आह्वान पर जिला हिंदुस्तान आवाम मोर्चा सेक्युलर  के द्वारा महंगाई वृद्धि के विरोध में  केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ गुरुवार को मधेपुरा में जनाक्रोश मार्च निकाला गया. 

जन आक्रोश मार्च जिला मुख्यालय की  कॉलेज चौक से  शहर में  भ्रमण कर समाहरणालय  के द्वार पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी  किया. मौके पर  जिला अध्यक्ष  मो शौकत अली ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल, गैस में लगातार मूल्य वृद्धि किया जा रहा है. जिससे सभी क्षेत्रों में महंगाई चरम सीमा पर है. देश के सभी सामानों की कीमत बढ़ती जा रही है. गरीब, मजदूर और किसान की हालत बद से बदतर होती जा रही है. लोग भुखमरी के शिकार पर आ चुके हैं. 

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई जमीन से लेकर सरहद तक की लड़ाई है. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला पदाधिकारी को आवेदन भी सौंपा  तथा  कहा कि डीएम के माध्यम से राज्यपाल, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा. 

मौके पर अनीशा रानी यादव, मो परवेज आलम, किशोर कुमार यादव, पूनम देवी, राजकिशोर सादा, शंभू कुमार सुमन, राजकुमार ऋषिदेव, आशीष यादव मुन्ना, शंभू प्रसाद मंडल सहित बड़ी संख्याँ में हम कार्यकर्ता उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के द्वारा निकला गया जनाक्रोश मार्च मधेपुरा में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के द्वारा निकला गया जनाक्रोश मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.