मधेपुरा में छात्र राजद ने निकाली पीएम मोदी की अर्थी जुलूस

आज मधेपुरा छात्र राजद मधेपुरा के द्वारा SSC में हुई धांधली एवं युवाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अर्थी जुलूस टीपी कॉलेज गेट से भूपेंद्र चौक से निकाली गई.

विरोध में जोरदार नारेबाजी करते हुए छात्र राजद के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने कहा कि केंद्र की सरकार छात्र के विरोधी है SSC परीक्षा में हुई धांधली के लिए केंद्र सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है.

कार्यक्रम को सफल बनाने में संचालन कर्ता सोनू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की सोची समझी साजिश है क्योंकि वह नहीं चाहते युवा सरकारी नौकरी में आए.  युवा पकौड़ा ही बेचते रहें. युवा राजद के जिला अध्यक्ष राजेश टाइगर ने कहा हमारे देश के होनहार प्रतिभाशाली छात्र को नरेंद्र मोदी बर्बाद करने पर अमादा है.

इस मौके पर विश्वविद्यालय अध्यक्ष संजीव कुमार, छात्र राजद जिला अध्यक्ष, रुपेश यादव, कुमारखंड प्रखंड अध्यक्ष नवनीत यादव, जिला प्रधान महासचिव मुकेश यादव, कॉलेज अध्यक्ष रोशन कुमार यादव, रूपेश कुमार, जयकांत, प्रदीप यादव, इंद्रजीत, हिमांशु, पंकज कुमार, मणिकांत यादव, चंदन कुमार यादव, नीतीश कुमार आदि मौजूद थे.

मधेपुरा में छात्र राजद ने निकाली पीएम मोदी की अर्थी जुलूस मधेपुरा में छात्र राजद ने निकाली पीएम मोदी की अर्थी जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.