प्रशांत और पुष्पेन्द्र पप्पू बने जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष और महासचिव

सांसद कार्यालय मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर एक बैठक जिला अध्यक्ष मोहन मंडल की अध्यक्षता में की गई.
   बैठक के मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश जाप युवा परिषद के अध्यक्ष हिमांशु चक्रपाणी ने भाग लिया और बैठक में सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिनांक 24 जनवरी 2017 को राज्य में बेनामी संपत्ति अर्जित करने के खिलाफ पटना के कारगिल चौक से राजभवन मार्च की रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि बेनामी संपत्ति गरीबों के खून चूस कर जमा किये गए हैं और ऐसा करने वाले के खिलाफ उन्होंने जांच की मांग बिहार सरकार से किया. सांसद श्री यादव के निर्देश के अनुसार मधेपुरा वार्ड नं. 18 के युवा व्यवसायी प्रशांत कुमार यादव को जन अधिकार युवा परिषद का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया. वहीँ युवा व्यवसायी पुष्पेन्द्र कुमार पप्पू को जन अधिकार युवा परिषद का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया गया.
      बैठक में अखिलेश कुमार, डॉ. अशोक कुमार, सुरेंद्र यादव, मो. अलाउद्दीन, अनिल अनल, प्रिंस गौतम, आशीष कुमार, राहुल कुमार, पप्पू कुमार, शैलेंद्र कुमार, देवाशीष पासवान, विकास कुमार, भानु प्रताप, पंकज कुमार, प्रेम सागर खुशखुश,  देवराज यादव, रोशन कुमार बिट्टू समेत कई दर्जन नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.
प्रशांत और पुष्पेन्द्र पप्पू बने जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष और महासचिव प्रशांत और पुष्पेन्द्र पप्पू बने जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष और महासचिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.