मुखिया पति पर काली मंदिर में हुई चोरी के आरोपी को संरक्षण देने का आरोप

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के  के लालपुर सरोपटटी पंचायत काली मंदिर में हुई चोरी के मामले में मुखिया पति पर चोरी के आरोपी को संरक्षण देने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया.
         जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के लालपुर सरोपटटी पंचायत काली मंदिर में चोरों ने माता के मुकुट के साथ-साथ मंदिर के सारे कीमती सामानों की चोरी कर ली थी. ग्रामीणों ने बताया कि उस रात गांव में तीन और जगह चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. उसी क्रम में चोरी करने के दरम्यान ही चोर को गांव के कमल ऋषिदेव ने देखा. उसके साथ चोर ने हाथापाई भी किया. इस बात की जानकारी के बाद गाँव के ही सुधीर चौधरी के यहां ग्रामीणों ने चोरी का सामान भी पकड़ा. इस बात की जानकारी मिलते ही  के मुखिया पति दीप नारायण सरदार ने ग्रामीणों को पंचायत के नाम पर चार दिनों तक बरगलाया. जब ग्रामीण उसके घर पर गये तो उसने ग्रामीणों को हरिजन अत्याचार के केस में फंसा देने की घमकी दी. मालूम हो कि आरोपी चोर मुखिया पति का चचेरा भाई है. 
      ग्रामीणों में नरेश सिंह, अमित कुमार सिंह, मुकेश कुमार सिंह, सुमित कुमार, भानु प्रकाश, विशवजीत कुमार सिंह, रोहित सिंह, सिंटु सिंह, गोपाल सिंह, अमन सिंह, मिंटू सिंह, कमल ऋषिदेव सहित कई लोगो ने आवेदन देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है. थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया आवेदन मिला है, जांच के बाद आरोपी पर कड़ी कारवाई की जायेगी.
मुखिया पति पर काली मंदिर में हुई चोरी के आरोपी को संरक्षण देने का आरोप मुखिया पति पर काली मंदिर में हुई चोरी के आरोपी को संरक्षण देने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.