मधेपुरा में एनएच 106 फिर बनी जानलेवा: दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल

मधेपुरा में एन.एच.106 फर एक बार जानलेवा साबित हुआ और आज सड़क दुर्घटना में एक 30 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गयी, जबकि एक और बुरी तरह घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल भेजा गया.
       मिली जानकारी के अनुसार मोटर साइकिल पर सवार युवक अपने साथी के साथ मधेपुरा से उदाकिशनगंज की ओर जा रहा था कि रास्ते में भर्राही सहायक थाना क्षेत्र के मधुबन के पास तेज रफ़्तार से आ रही जीप ने युवक को कुचल दिया. दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा. मृतक का नाम राजीव कुमार बताया गया जो उदाकिशुनगंज निवासी है, जबकि घायल उदाकिशुनगंज निवासी विवेकानन्द कुमार के पैर की हड्डी टूट गई बताई जाती है.
        बता दें कि उक्त एन.एच.106 पर पिछले कुछ महीनों में दर्जनों राहगीरों की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है और फरार चालक सहित गाड़ी की तलाश में जुट गयी है.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
मधेपुरा में एनएच 106 फिर बनी जानलेवा: दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल मधेपुरा में एनएच 106 फिर बनी जानलेवा: दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.