मधेपुरा बाजार में किशोर पर चाकू से हमला, कल निर्दलीय प्रत्याशी के प्रचार रिक्शा चालक पर किया था हमला

आज देर शाम मधेपुरा जिला मुख्यालय के मेन रोड में मधेपुरा होटल के पास एक व्यक्ति ने एक 14 वर्षीय किशोर पर चाकू से हमला बोल दिया. मधेपुरा बाजार के ही रहने वाले गोलू कुमार के पीठ में चाकू लगी और वह दर्द से छटपटाने लगा. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हमलावर को पकड़ पर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया.
    हमलावर का नाम मनोरम यादव (35 वर्ष) बताया जाता है जो मुरहो का रहने वाला है और कुछ लोगों के अनुसार मानसिक रूप से विक्षिप्त है. बताया गया कि वह आज काफी देर से वहां शराब के नशे में हंगामा कर रहा था और उसके बाद उसने हमला किया. यह भी जानकारी दी गई कि कल भी इसने मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से निरादालीय प्रत्याशी विशाल कुमार बबलू के प्रचार रिक्शा के चालक राम बालक साह पर चाकू से ही हमला कर दिया था जिससे रिक्शा चालक घायल हो गया था. बाद में आरोपी को विक्षिप्त मानकर छोड़ दिया गया था, पर आज के हमले से इस बात की आशंका बढ़ गई है कि हमलावर कभी भी कुछ भी कर सकता है.
    पुलिस ने हमलावर मनोरम यादव को गिरफ्तार कर लिया है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा बाजार में किशोर पर चाकू से हमला, कल निर्दलीय प्रत्याशी के प्रचार रिक्शा चालक पर किया था हमला मधेपुरा बाजार में किशोर पर चाकू से हमला, कल निर्दलीय प्रत्याशी के प्रचार रिक्शा चालक पर किया था हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.