पप्पू यादव तीसरा मोर्चा में शामिल: जन अधिकार पार्टी को मिली 64 सीट

पटना। मधेपुरा के सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव की पार्टी आज तीसरा मोर्चा में शामिल हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव के मार्गदर्शन और निर्देश पर तीसरे मोर्चे का बिहार में नेतृत्‍व एनसीपी के सांसद व महासचिव तारिक अनवर करेंगे.
         पटना में आयोजित पत्रकार वार्ता में समाजवादी पार्टी के सांसद व बिहार प्रभारी किरणमय नंदा, जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव तथा एनसीपी के सांसद व महासचिव तारिक अनवर ने इसकी घोषणा की गयी. सपा के बिहार प्रभारी किरणमय नंदा ने बताया कि जन अधिकार पार्टी 64 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि समाजवादी पार्टी 85, एनसीपी 40, एनपीपी 3, समरस समाज पार्टी 28 और समाजवादी जनता दल राष्‍ट्रीय 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इस दौरान तारिक अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार व लालू यादव का गठबंधन सुविधा का गठबंधन है और उसे जनता नकार देगी. जनता गैरकांग्रेस व गैरभाजपा गठबंधन को स्‍वीकार करेगी.
         इस दौरान सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार में लालू यादव व नीतीश कुमार के घमंड को तोड़ने के लि‍ए तीसरा विकल्‍प का गठन किया गया है. भाजपा की भी नहीं चलने दी जाएगी. उन्‍होंने कहा कि तीसरा विकल्‍प भारत निर्माण का विकल्‍प है और मुलायम सिंह यादव जी के नेतृत्‍व में नये भारत के सपने को साकार करेगा. बिहार को सशक्‍त विकल्‍प और मजबूत नेतृत्‍व की जरुरत थी. मुलायम सिंह ने उस जरूरत को पूरा किया है. श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी ने जतना के व्‍यापक हित और बिहार की जनता के मान-सम्‍मान की रक्षा के लिए तीसरा मोर्चा में शामिल होने का निर्णय लिया. इसका असर विधान सभा चुनाव में दिखेगा.
    प्रेस वार्ता में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र सिंह यादव, सपा के वरिष्‍ठ नेता रघुनाथ वर्मा, समरस समाज पार्टी के अध्‍यक्ष नागमणि, एनसीपी के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय वर्मा आदि मौजूद थे. (ए.सं.)
पप्पू यादव तीसरा मोर्चा में शामिल: जन अधिकार पार्टी को मिली 64 सीट पप्पू यादव तीसरा मोर्चा में शामिल: जन अधिकार पार्टी को मिली 64 सीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.