फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय से लूट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र में फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय से हुई लूट मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, लूटे गए सामान के साथ चार अपराधी हुए गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र में बीते 8 जनवरी को फ्लिपकार्ट डिलेवरी बॉय से हुए लूट मामले का पुलिस ने किया बड़ा खुलासा. लूटे गए सामान के साथ चार अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों में दो शंकरपुर और दो सिंहेश्वर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. 

बता दें कि मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती के नेतृव में शंकरपुर थानाध्यक्ष ने गहन अनुसंधान के बाद मामले का खुलासा करते हुए सभी चारों अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. वहीं मधेपुरा के नवपदस्थापित एसपी संदीप सिंह ने बताया कि बीते 8 जनवरी को शातिराना साजिश के तहत फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय से लूट की घटना को चार अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया था और लूटे गए सामान को आपस में बांट भी लिया था लेकिन पुलिस ने टेक्निकल सेल और गहन अनुसंधान के तहत मामले का खुलासा करते हुए चार अपराधी को गिरफ्तार किया और इनके निशानदेही पर लूटा गया सभी मान भी बरामद कर लिया है. तत्काल गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि इस कांड के उद्भेदन में मधेपुरा एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती और शंकरपुर थानाध्यक्ष की अहम भूमिका रही. इन टीम में शामिल सभी अधिकारी और पुलिस बलों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय से लूट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार फ्लिपकार्ट डिलिवरी बॉय से लूट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.