रिश्ते के चाचा ने शादी की नीयत से नाबालिग भतीजी का किया अपहरण, गिरफ्तार

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 मे शादी की नीयत से दो बच्चे के पिता अपने रिश्ते में नाबालिग भतीजी का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने अपहरण करने वाले चाचा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि थानाक्षेत्र अन्तर्गत रामपुर के ग्रामीणों के द्वारा उन्हें सूचना मिली कि रामपुर वार्ड 9 में एक व्यक्ति अपने घर में एक नाबालिग लड़की को कैद कर रखा हुआ है.

सूचना के आधार पर महिला पुलिस व पुलिस पदाधिकारी प्रेमचन्द्र पासवान को दल बल के साथ मौके पर भेजा गया. पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों की मदद से नाबालिग लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. नाबालिग लड़की ने पूछताछ के दौरान अपना नाम (काल्पनिक) अंशु कुमारी (आयु 17 वर्ष) बताया और कहा कि उनके शादीशुदा चाचा (35 वर्ष) जिसका नाम चंदन स्वर्णकार पिता सीताराम स्वर्णकार रामपुर वार्ड नंबर 9 ने शादी की नीयत से उसे कैद कर अपने घर में रखा था. नाबालिग लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने लड़की के चाचा के ऊपर मुरलीगंज थाने में थाना कांड संख्या- 54/23 धारा 363/366 ए. के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी चाचा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं लड़की को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 में न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज करवाया गया.

रिश्ते के चाचा ने शादी की नीयत से नाबालिग भतीजी का किया अपहरण, गिरफ्तार रिश्ते के चाचा ने शादी की नीयत से नाबालिग भतीजी का किया अपहरण, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.