दु:खद: पांच माह के अपाहिज बच्चे को सड़क किनारे झाड़ी में फेंका

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र में एक कलयुगी माँ ने माँ के पवित्र रिश्ता को शर्मसार कर अपने ही कोख से जन्मे पांच माह के अपाहिज बच्चे को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक कर फरार हो गई । मालूम हो कि बसंतपुर एम बी सी नहर पुल के समीप सड़क के किनारे एक झाड़ी में शनिवार के रात्रि किसी कलयुगी माँ ने अपने ही कोख से जन्मे बच्चे को फेंक दिया. 

रविवार के सुबह किसी ने देखा कि एक बच्चा झाड़ी में पड़ा रो रहा है. झाड़ी में बच्चा होने की जानकारी गाँव में फैलते ही बच्चे को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा जिसकी सूचना तत्काल किसी ने शंकरपुर थाना पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही थाना से पुलिस पदाधिकारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल किया तो बच्चा जिंदा था तो तत्काल पुलिस वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर बच्चे के स्वास्थ्य की जांच करवाते हुए चाइल्ड लाइन को इसकी जानकारी देते हुए चाइल्ड लाइन को सुपुर्द कर दिया गया. कोख से जन्मे अपाहिज बच्चे को इस तरह झाड़ी में फेके जाने के बाद लोग कोख से जन्म देने वाले उस माता को काफी कोसते नजर आए ।

दु:खद: पांच माह के अपाहिज बच्चे को सड़क किनारे झाड़ी में फेंका दु:खद: पांच माह के अपाहिज बच्चे को सड़क किनारे झाड़ी में फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.