नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन चौसा में कई दिग्गजों ने किया नामांकन

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में दसवें चरण में होने वाले नामांकन के आखिरी दिन कई दिग्गजों ने अपना नामांकन दाखिल किया. 


मालूम हो कि चौसा प्रखंड अंतर्गत कुल तेरह पंचायत से मुखिया पद के लिए 25, सरपंच पद के लिए 19 तथा पंचायत समिति सदस्य के लिए 20 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया. जबकि खबर लिखे जाने तक वॉर्ड सदस्य तथा ग्राम कचहरी के पंच के नामांकन का कार्य चल ही रहा था. पंचायत चुनाव को लेकर लागातार नामांकन की प्रक्रिया जारी है. नामांकन के आखिरी दिन लोगों के भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया और प्रखण्ड मुख्यालय परिसर मे बेवजह अंदर घुसे लोगों की खबर भी ली गयी. 


प्रखण्ड मुख्यालय के मुख्य द्वार पर ही प्रखण्ड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी, दंडाधिकारी दीपक कुमार, आकाश कुमार, प्रशिक्षु दरोगा पप्पू कुमार, अमित रंजन ने आने वाले उम्मीदवार और प्रस्तावक को कागजी जांच पड़ताल के बाद ही अंदर आने की अनुमति दे रहे थे. वहीं नामांकन के दौरान विधि व्यवस्था को शांति पूर्वक बनाये रखने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गयी थी.


 

नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन चौसा में कई दिग्गजों ने किया नामांकन नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन चौसा में कई दिग्गजों ने किया नामांकन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.