डॉ हिमांशु बने राजद के चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष

डॉ हिमांशु कुमार को मधेपुरा राजद के चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बनाए जाने से कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है.

मधेपुरा राष्ट्रीय जनता दल के नए चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ हिमांशु कुमार को बनाने से शहरी इलाकों सहित ग्रामीण इलाके में खुशी का माहौल है. खासकर मधेपुरा जिला के राजद के सम्मानित जिला अध्यक्ष जयकांत यादव के द्वारा डॉक्टर हिमांशु कुमार को चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बनाने से काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. 

डॉ हिमांशु कुमार को चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बनाने के बाद दल से जुड़े लोग व कार्यकर्ताओं कहना है कि राष्ट्रीय जनता दल ने सही समय पर सही निर्णय लेकर सही व्यक्ति को चुना है. इससे राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा में और ज्यादा मजबूती होगी. 

बधाई देने वाले नेता एवं कार्यकर्ताओं में मुख्य रूप से राजद के प्रदेश युवा महासचिव डॉ राजेश रतन मुन्ना, मधेपुरा कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार, मधेपुरा राजद खेल प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष विकास अकेला, सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ललन यादव, दिव्यांग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजदीप कुमार, लेनिन कुमार इत्यादि सैकड़ों लोगों ने नव मनोनीत जिला अध्यक्ष डॉ हिमांशु को बधाई दिया.

(नि. सं.)

डॉ हिमांशु बने राजद के चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ हिमांशु बने राजद के चिकित्सक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.