शरद यादव के निर्णय का है इंतजार, उनमें है पूरी आस्था: राजेंद्र प्रसाद यादव

लोकतांत्रिक जनता दल ने विधान सभा चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है. इस बावत मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित शरद यादव के आवास पर लोजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गयी.

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद यादव ने की. 

श्री यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव में पूरी आस्था है. उनकी मर्जी से मधेपुरा के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं का मेहनत जुड़ा है. इस मौके पर पार्टी के संगठनात्मक ढ़ांचा को भी मजबूत करने पर विचार किया गया. निर्णय के आलोक में मरुआहा निवासी दिनेश प्रसाद यादव को सदर प्रखंड का अध्यक्ष मनोनित किया गया. नेताओं ने कहा कि वे शरद यादव के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं. उनका जो निर्णय होगा जिला इकाई उसी के तहत काम करेगी. 

बैठक को लोजद नेता फुलेन्द्र कुमार, अमरेश कुमार, गजेन्द्र प्रसाद यादव, सदरुल हौदा, जयकांत यादव, रमेश प्रसाद यादव, जगदीश प्रसाद यादव, प्रो. शोभाकांत, गोपाल यादव, धीरेन्द्र कुमार यादव तथा गणेश यादव आदि ने संबोधित किया.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
शरद यादव के निर्णय का है इंतजार, उनमें है पूरी आस्था: राजेंद्र प्रसाद यादव शरद यादव के निर्णय का है इंतजार, उनमें है पूरी आस्था: राजेंद्र प्रसाद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.