प्रतिबंधित समय के बाद दुकान चला रहे चार दुकानदारों को शोकॉज नोटिस, सील होंगी दुकानें: एसडीओ

मधेपुरा जिला मुख्यालय में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए सदर एसडीओ ने छापेमारी शुरु कर दी है, इस दौरान गुरुवार को जिला मुख्यालय में की गयी छोपमारी के दौरान चार दुकानदारों को शोकॉज नोटिस दिया गया है. 

छापेमारी के दौरान देखा गया कि चारों दुकानदार जिला प्रशासन के सूचना के बावजूद छह बजे शाम के बाद भी दुकानों का संचालन कर रहे थे. 

सदर एसडीओ वृंदालाल ने बताया कि छापेमारी के दौरान देखा गया कि पूर्णिया गोला चौक पर अर्जुन साह, कॉलेज चौक पर अभिषेक टेलीकॉम के संचालक प्रेम कुमार, डाक बंगला रोड में कुमार मोबाइल तथा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया रोड में दार्जिलिंग किराना स्टोर के संचालक परवेज आलम प्रशासनिक आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए दुकान का संचालन कर रहे थे. सभी दुकानदारों को शोकॉज नोटिस जारी कर यह जबाव मांगा गया है कि क्यों न आपकी दुकान सील कर आप पर प्रशासनिक कार्रवाई की जाय. दुकानदारों द्वारा शोकॉज नोटिस के जबाव दिए जाने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी. 

एसडीओ ने शहरवासियों से आह्वान किया है कि हर दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए वे जिला प्रशासन के आदेश का शत-प्रतिशत पालन करें. मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें. ऐसा नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी के सहयोग से ही जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने में सफल होगा. इसलिए लोगों को चाहिए कि इस जानलेवा रोग को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन की मदद करें. छापेमारी अभियान जारी रहेगा. (रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
प्रतिबंधित समय के बाद दुकान चला रहे चार दुकानदारों को शोकॉज नोटिस, सील होंगी दुकानें: एसडीओ प्रतिबंधित समय के बाद दुकान चला रहे चार दुकानदारों को शोकॉज नोटिस, सील होंगी दुकानें: एसडीओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.