जिला परिषद् अध्यक्षा ने ग्रामीण इलाके जाकर बाँटे मास्क, बिस्कुट, साबुन आदि और किया आर्थिक सहयोग

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत इसराईन बेला में घर-घर जाकर दिहाड़ी मजदूरों को एवं सभी ग्रामीणों को जिला परिषद अध्यक्षा श्रीमती मंजू देवी ने मास्क, बिस्कुट, डिटोल साबुन का किया वितरण. 

साथ ही अध्यक्षा मंजू देवी ने आर्थिक सहयोग राशि देते हुए कहा कि हर एक मनुष्य का पहला कर्तव्य होता है एक दूसरे का सहयोग करना और इस संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करना. 

साथ ही इन्होंने लोगों को जागरूक किया और हौसला देकर कहा कि कोई भी विकट परिस्थिति अगर सामने आ जाए तो हौसला से समाधान करना चाहिए. ऐसी परिस्थिति से लड़ने के लिए हम लोगों को अपनी चट्टानी एकता का परिचय देना होगा. वह परिचय है सोशल डिस्टेंस का पालन करना एक दूसरे के यहां बिना काम के नहीं जाना, बेवजह घर से नहीं निकलना, बस इन बातों पर ध्यान रखना है और करोना वायरस से बचाव के लिए सरकार ने जो लॉक डाउन लगाया है इसको पूरी तरह सफल बनाने के लिए मदद करें साथ ही अनिवार्य कार्य के लिए आप घर से निकले अन्यथा घर में ही रहे. कोरोना को है हराना तो घर में ही है रहना. 

मौके पर दिलीप यादव, बबलू यादव, पंकज कुमार राम, शुशांत कुमार, बमबम कुमार, दीपक कुमार, मिट्ठू कुमार एवं सभी सहयोगी साथी मौजूद थे. (नि. सं.)
जिला परिषद् अध्यक्षा ने ग्रामीण इलाके जाकर बाँटे मास्क, बिस्कुट, साबुन आदि और किया आर्थिक सहयोग जिला परिषद् अध्यक्षा ने ग्रामीण इलाके जाकर बाँटे मास्क, बिस्कुट, साबुन आदि और किया आर्थिक सहयोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.