मधेपुरा शहर में चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने बुधवार  को शहर के आनन्द अस्पताल  के पास एक युवक को बाइक चोरी करने के शक पर हिरासत में लिया. युवक से पूछताछ मे पुलिस का शक सच निकला. युवक के निशानदेही पर एक चोरी की बाइक बरामद किया।  

गिरफ्तार युवक से फिलहाल पुलिस अन्य बाइक चोरी के घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है, पुलिस मान  रही है गिरफ्तार युवक से चोर गिरोह खुलासा होगा ।

कमांडो हेड विपिन ने बताया कि 12 बजे आसपास एक गुप्त सूचना मिली कि एक बाइक चोर फिलहाल शहर के आनन्द अस्पताल के पास बाइक चोरी के फिराक में है. सूचना पर तत्काल आनन्द अस्पताल के पास पहुंचे तो एक युवक कमांडो  को देखकर भागने का प्रयास  करने लगा तो शक पर युवक को पकड़कर थाना लाया. पूछताछ में एक बाइक चोरी की बात कबूल  किया और  उनके निशानदेही पर एक चोरी की बाइक बरामद किया । 

बरामद बाइक 1 मार्च  को सदर  अस्पताल  परिसर  से मानिकपुर  निवासी जगन्नाथ प्रसाद  की बी॰आर॰43डी 9418 चोरी हुई  थी । चोर बाइक का नम्बर प्लेट बदल कर बी॰आर॰43 एन॰4458  लिख दूसरा नम्बर प्लेट लगाकर बाइक चला रहा था ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार  युवक से पूछताछ की जा रही है. शहर से चोरी गयी अन्य बाइक का खुलासा होगा और  गिरोह का अन्य सदस्य  का पता चलेगा । गिरफ्तार युवक के शहर के वार्ड  नं. 20 के आलोक कुमार  के रूप में पहचान  हुई  है । 

मधेपुरा शहर में चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार मधेपुरा शहर में चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.