सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सस्पेंड तो बिहारीगंज और श्रीनगर थानाध्यक्ष को रिवार्ड

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के भवानीपुर के सीएसपी संचालक नीरज मिश्र हत्याकांड और व्यवसाई राजेन्द्र गुप्ता से तीन लाख की लूट मामले में लापरवाह रवैया अपनाने के कारण डीआईजी ने सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता को सस्पेंड कर दिया है। 


कोसी रेंज के डीआईजी सुरेश कुमार चौधरी ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मधेपुरा जिले के कई थानाध्यक्षों को अच्छे कार्य के लिए रिवार्ड भी दिया गया है। जिसमें बिहारीगंज के थानाध्यक्ष बीडी पंडित और श्रीनगर के थानाध्यक्ष रविकांत कुमार को 4-4 हजार का रिवार्ड दिया गया है। 
साथ ही जिले के कमांडो टीम को कांडों के उद्भेदन में खासा मदद करने के कारण 10 हजार का रिवार्ड दिया गया है.

 डीआईजी श्री चौधरी ने बताया कि मुरलीगंज और कुमारखंड के दो पदाधिकारियों के खिलाफ निंदा प्रस्ताव दिया गया है। उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए सभी थानों में गुंडा पंजी खोलने के लिए निर्देश दिया गया है। अपराध पर कंट्रोल करना और अपराध होने पर सजगता से उसका खुलासा करना पुलिसकर्मियों की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।

सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सस्पेंड तो बिहारीगंज और श्रीनगर थानाध्यक्ष को रिवार्ड सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सस्पेंड तो बिहारीगंज और श्रीनगर थानाध्यक्ष को रिवार्ड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.