ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के  लक्ष्मीनिया गांव  के पास शुक्रवार की रात अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। 


खून से लथपथ महिला को ग्रामीणों ने आनन-फानन में सहरसा सूर्या अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टर द्वारा मृत बताया गया। वहीं मृतका सुशीला देवी घैलाढ़ पंचायत के वासुदेवा गांव वार्ड नंबर 10 के निवासी बताई गई है। मृतका के पीड़ित पति सुभाष साह ने बताया कि मेरी पत्नी बाइक पर सवार होकर पथराहा चौक से घरेलू सामान खरीद कर अपने घर की ओर आ रही थी। लक्ष्मीनिया गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार कर भाग गई, बाइक चालक की चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग जब तक मे जुटे तब तक दोनों दिशा से गुजरने वाली गाड़ियों की कतारें लग चुकी थी। जहां डॉक्टर द्वारा मेरी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।  

घटना की सूचना मिलने पर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत घटनास्थल पहुंचकर शक के आधार पर एक ट्रक को थाना लाया गया। जहां इस ट्रक से ठोकर होने की सही पुष्टि नहीं होने के कारण ट्रक को थाना से मुक्त कर दिया गया ।

वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा कोई भीआवेदन नहीं दिया गया है, ना ही इस घटना के बारे में कोई सूचना दी गई । आवेदन मिलने पर इस संबंधित अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत ट्रक से कुचलकर महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.