दहशत: सुबह सुबह टहलने निकले तीन बच्चों के गायब होने का मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया से रविवार के सुबह लगभग पांच बजे तीन बच्चे गायब होने की सूचना परिजनों के द्वारा गम्हरिया थाना में दिया गया.


 मिली जानकारी के अनुसार इंद्रजीत कुमार उर्फ पलटू पासी उम्र करीब 9 वर्ष पिता भोला पासी गम्हरिया निवासी, सत्यम कुमार उम्र करीब 8 वर्ष पिता रविंदर यादव घर गम्हरिया एवं अभिराज कुमार उम्र 8 वर्ष पिता रंजीत यादव घर भाराई कटैया जिला सुपौल निवासी जो अपने नाना योगेंद्र यादव के घर गम्हरिया में रहकर पढ़ाई करता था, गायब हैं.

 इस बाबत परिजनों द्वारा बच्चों को काफी खोजबीन करने के बाद नहीं मिलने पर सोमवार को गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन देकर बच्चे की बरामदगी की गुहार लगाई है. साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि पूर्व में गम्हरिया थाना क्षेत्र के तरावे निवासी मोनू कुमार उम्र करीब 12 वर्ष पिता स्वर्गीय अशोक पौदार के परिजनों कर द्वारा मोनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट गम्हरिया थाना में दर्ज कराया गया था, मगर बरामदगी दिल्ली में हुई है.

लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि लड़कों को किसी गिरोह के द्वारा बहला-फुसलाकर दिल्ली ले जाया जाता है और वहां बेच दिया जाता है या फिर उसके विभिन्न अंग की बिक्री की जाती है. ऐसे में लोगों के द्वारा तरह तरह की चर्चा जारी है साथी परिजनों में बच्चों को लेकर काफी चिंता बनी हुई है. वहीं बच्चों की गुमशुदगी की यह दूसरी घटना गम्हरिया थाना क्षेत्र की है.
दहशत: सुबह सुबह टहलने निकले तीन बच्चों के गायब होने का मामला दर्ज दहशत: सुबह सुबह टहलने निकले तीन बच्चों के गायब होने का मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.