'मोदी जी अपना 56 इंच का सीना दिखा दो, आतंकवादियों को मिट्टी के नीचे दबा दो': छात्र-छात्राओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कोचिंग जीनियस टीचिंग पॉइन्ट के प्रांगण में जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सी आर पी एफ के काफिले पर आतंकवादी हमलों में शहीद हुए वीर भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गयी । साथ ही साथ उनके याद में 2 मिनट का मौन रखा गया । 


इस अवसर पर कोचिंग सेंटर के संचालक नवीन कुमार के कहा कि यह हमला निंदनीय है। हमलावरों को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। सह संचालक ब्रजेश कुमार ने कहा कि भारत को कूटनीतिक चाल नहीं सीधा पाकिस्तान पर हमला करना चाहिए । वरीय शिक्षक राजेश सिंह ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की माँग की. रतन यादव ने कहा कि सैनिकों पर किसी भी तरह के राजनीतिक दवाब नही डाला जाना चाहिए, अनिल कुमार ने कहा कि भारत सरकार को डटकर पाकिस्तान से मुकाबला करना चाहिए, चन्द्रहास कुमार ने कहा कि पाकिस्तानीयों को सबक सिखाने की जरुरत है ।

इस अवसर पर कई छात्र-छात्राओं ने भी कल्पित भाव से शहीद वीर सैनिकों के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया । छात्र जयंत ने कहा मोदी जी अपना 56 इंच का सीना दिखा दो, आतंकवादियों को मिट्टी के नीचे दबा दो । छात्र रितु रंजन ने कहा कि  कश्मीर से धारा 370 हटा दो सेना को स्वतंत्र छोड़ दो । मो0 असलम ने कहा कि मुझे बहुत दुःख है कि हमारे वीर सैनिकों को गद्दार पाकिस्तानियों ने बेवजह मौत के घाट उतार दिए ।

छात्रा सृष्टि सरगम ने कहा कि चिलचिलाती धूप एवं कडाके की ठंड में हमारी रक्षा करने वाले वीर सैनिकों को दिल से श्रंद्धाजलि अर्पित करती हूँ । चन्दा ने कहा कि आपने जो मातृभूमि की रक्षा करते हुए कुर्बानी दी है हम मातृवासी सदा आपके लिए आभारी रहूँगी ।

छात्रा आयुषी राज ने कविता के लाइन से पाकिस्तानियों को लालकरते हुए कहा कि
"हम शांति और अहिंसा के पुजारी को मत उकसाओ ।
जब आ गया आन पे तो मिट्टी में मिल जाओगे ।।
'मोदी जी अपना 56 इंच का सीना दिखा दो, आतंकवादियों को मिट्टी के नीचे दबा दो': छात्र-छात्राओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि 'मोदी जी अपना 56 इंच का सीना दिखा दो, आतंकवादियों को मिट्टी के नीचे दबा दो': छात्र-छात्राओं ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.