व्यवसायी से 40 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का आरोप

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मठाई बाजार में एक गल्ला व्यवसायी से बुधवार की सुबह बदमाशों ने मारपीट की फिर हथियार की नोक पर एक लाख नगदी सहित जेवरात व मोबाइल लूटकर फरार हो गए. जाते जाते व्यवसायी से 40 लाख रूपये की रंगदारी कई मांग की है । 


घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया जो खतरे से बाहर बताये जाते हैं । 

घटना को लेकर मठाई (भान टेकटी) पीडित व्यवसायी श्रवण भगत ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि सुबह लगभग 8 बजे अपने घर पर थे कि टेकटी गांव के अमित भगत, सुमित भगत, ललन कुमार ठाकुर और कुन्दन कुमार सहित अन्य अज्ञात बदमाश के साथ आये और जबरन घर खुलवाकर हथियार सटा कर बेरहमी से मारपीट घायल कर दिया. जान से मारने के नीयत से तेज हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया और हथियार के नोक पर मेरे घर में रखे एक लाख नगद, मोबाइल फोन और मेरे गले मे रहे सोने का चेन लेकर फरार हो गया  । साथ ही बदमाश ने 40 लाख की रंगदारी  की मांग की, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। 




घटना को लेकर पुलिस पदाधिकारी महेन्द्र प्रसाद ने घटना और घटना स्थल का जायजा लिया । श्री प्रसाद ने  वताया कि व्यवसायी पप्पू भगत के साथ मारपीट की घटना पुष्टि हुई है लेकिन जांच के दौरान किसी ने लूटपाट की जानकारी नही दी है ।

उन्होने बताया कि घटना का नामजद आरोपी अमित कुमार और पीडि़त पप्पू भगत आपस में  साला जीजा है, पप्पू और उनके पत्नी के बीच विवाद चल रहा है. पुलिस उस मामले को ध्यान में रखकर जांच कर रही है । घटना को लेकर केस दर्ज किया गया है । आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।
व्यवसायी से 40 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का आरोप व्यवसायी से 40 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.