देशी शराब और शराब बनाने का उपकरण बरामद, कारोबारी फिर फरार

मधेपुरा घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत  परमानपुर ओपी पुलिस ने  गुप्त सूचना के आधार पर भतरन्धा गांव के रहिका टोला वार्ड नंबर 5  में  आम बगीचे के अंदर  से एक शराब की भट्ठी का खुलासा किया है. 

पुलिस को इस स्थान पर छोटी सी झोपड़ी  में शराब बनाने के सूचना मिली थी. जिस सूचना के आधार पर इस  स्थानों पर चलाए गए छापेमारी अभियान के दौरान देसी महुआ शराब के साथ भारी मात्रा में शराब उपकरण निर्माण उपकरण सामग्रियों को बरामद किया गया. इस दौरान परमानपुर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार III ने  इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भतरन्धा रहिका टोला वार्ड नंबर 5 आम बगीचा में स्थित एक झोपड़पट्टी में शराब निर्माण की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद वहां छापेमारी की गई. इस दौरान झोपड़ियों में छिपाकर रखे जमीन में गाड़ कर रखे गए 5 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गई, जबकि वहां से शराब निर्माण के कई उपकरणों को भी बरामद किया गया. 
बताया जाता है कि जब पुलिस दल के मोहल्ले में छापेमारी के लिए घुसते ही अक्सर शराब कारोबारी सचेत हो जाते हैं और रविवार को भी जब क्षेत्र में छापेमारी की गई तो किसी भी कारोबारी को पकड़ा नहीं जा सका. पुलिस ने कुछ दूरी तक उसे खदेड़ कर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन शराब कारोबारी फरार होने में सफल रहा. परंतु देसी शराब एवं उसके निर्माण की सामग्रियों को पकड़ा गया. वहीं वहीं ओपी अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जल्द ही आरोपी को  गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.
देशी शराब और शराब बनाने का उपकरण बरामद, कारोबारी फिर फरार देशी शराब और शराब बनाने का उपकरण बरामद, कारोबारी फिर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.