फिर बढ़ा मधेपुरा का मान: मधेपुरा की सोनी राज "द एचीवर्स अवार्ड" से सम्मानित

05 दिसम्बर को अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवक दिवस के अवसर पर सामाजिक कार्य एवं अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान के लिए राष्ट्रीय स्तर पर "द एचीवर्स गैलरी अवार्ड" का आयोजन किया गया था. 


इस राष्ट्रीय अवार्ड हेतु सोनी राज का भी चयन किया गया था. "द एचीवर्स अवार्ड" से सोनी राज को बीएमपी के महानिदेशक श्री गुप्तेश्वर पांडेय (भा०पु०से०) ने पटना के होटल पनास में आयोजित भव्य समारोह में सांसद आर० के० सिन्हा, बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती दिलमणि मिश्रा, बिहार राज्य एड्स नियंत्रण समिति के सहायक निदेशक श्री आलोक सिंह की उपस्थिति में सम्मानित किया.

सोनी राज विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं लड़कियों को सबल बनाने के लिए हजारों लड़कियों को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दे चुकी है और लगातार प्रशिक्षण दे रही है. उक्त अवसर पर युवा गायिका मैथिली ठाकुर एवं देश के 14 राज्यों के अवार्ड विजेता को भी सम्मानित किया गया.

वहीं सोनी राज की इस उपलब्धि पर टी०पी० कॉलेज, मधेपुरा के प्रधानाचार्य डॉ० के० पी० यादव, पी० एस० कॉलेज मधेपुरा के प्रधानाचार्य डॉ० राजीव सिन्हा, बिहार कुश्ती संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह, यूनिक हीरो के प्रोपराइटर अशफाक आलम, समिधा ग्रुप के निदेशक संदीप सांडिल्य, आशीष सोना, वृंदावन नर्सिंग होम के निदेशक डॉ० वरुण कुमार, डॉ० रश्मि भारती, बिहार सिलंबम संघ के कोषाध्यक्ष सावंत कुमार रवि एवं अन्य खेल प्रेमियों, समाजसेवियों ने बधाई दी है.

फिर बढ़ा मधेपुरा का मान: मधेपुरा की सोनी राज "द एचीवर्स अवार्ड" से सम्मानित फिर बढ़ा मधेपुरा का मान: मधेपुरा की सोनी राज "द एचीवर्स अवार्ड" से सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.