अभी-अभी: बाईक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गोली अटकी सीने में, रेफर

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय के कालेज चौक के पास अभी बुधवार की रात करीब साढे आठ बजे बाईक सवार बदमाशों ने लालो साह ( 30 वर्ष ) को गोली मार दी। 


घायल मुख्यालय के वार्ड संख्या तीन के यौगेंद्र साह का पुत्र बताया जा रहा है। घटना की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है। गंभीर हालत में जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया । प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जख्मी को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है। जख्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है। चिकित्सक के मुताबिक गोली युवक के सीने में अटका हुआ है। स्थानीय पीएचसी में गोली बाहर निकाल पाना संभव नहीं हुआ। जहां मरीज को रेफर कर दिया है। 

सूचना मिलने पर एसडीएम एसजेड हसन, थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे सहित बड़ी संख्या में पुलिस पहुंचे। यहां पर अधिकारियों ने जख्मी का हाल जाना। वहीं पुलिस ने जख्मी के फर्द बयान दर्ज किए। जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रहा है। पुलिस ने जख्मी के फर्द बयान के आधार पर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि अपराधधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं। किसी भी सूरत में अपराधी बख्शै नहीं जाएंगे। पुलिस के मुताबिक़ हमलावरों की पहचान कर ली गई है। बताया गया कि किसी ने मोबाइल पर फोन कर युवक को कालेज चौक पर बुलाया। जहां बुलाकर गोली मार दी। हमलावर एक  उजले रंग के अपाचे मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में थे। गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले। बताया गया है कि युवक के पिता के साथ जमीन को लेकर किसी व्यक्ति के साथ वर्षों से विवाद चल रहा था। विवाद करने वाले व्यक्ति पहले भी हत्या जैसे वारदात की धमकी दे चुके है। 

गोली मारे जाने की खबर मुख्यालय में आग की तरह फैल गई।अस्पताल में स्थानीय लोगों की भाड़ी भीड़ जमा हो गई।अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। अनुमंडल क्षेत्र में लगातार बढ रहे अपराधिक वारदात से लोग सकते में है। परिजन ने दोषी पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस हमललावरो के पहचान का दावा किया है। मौके पर एसडीएम एसजेड हसन, थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे, दारोगा केडी  यादव, संतलाल सिंह, रामनिवास सिंह व पुलिस बल के जवान कार्रवाई में जुटे हुए थे। 
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
अभी-अभी: बाईक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गोली अटकी सीने में, रेफर अभी-अभी: बाईक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गोली अटकी सीने में, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2018 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.