06 मार्च 2018

बाइक लूटकांड में पुलिस ने अपराधी के काफी नजदीक होने का किया दावा


मधेपुरा में बाइक लूट और वार्ड नं. 4 में लाखों रूपये की चोरी मामले नौ दिन बीतने के बाद लूटी गई बाइक तथा चोरी के सामान तो दूर लुटेरों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

लेकिन पुलिस ने दावा किया कि वह लुटेरे के नजदीक हैं, जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा । पुलिस की बातों में कितना दम है, वह आने वाले समय मे पता चलेगा ।
 
मालूम हो
कि 27 फरवरी को तीन अज्ञात अपराधी एन एच 107 मधेपुरा-सहरसा पथ के श्रीपुर चकला नहर के पास हथियार के नोक पर बाइक लूट कर फरार हो गए 27 फरवरी को शहर के वार्ड के सत्य प्रकाश यादव जब बाहर से अपने परिवार के साथ लौटे तो पता चला कि उनके घर अज्ञात चोने चोरी की घटना को अंजाम देकर ढाई लाख के जेवरात और कीमती समान ले गये । घटना की जानकारी थाने को दी गयी.

घटना के नौ दिन बाद भी पुलिस को तो लूट की बाइक और चोरी की घटना में न तो चोर न ही चोरी के सामान, न लूट की बाइक और  न अपराधी गिरोह का सुराग पता करने सफलता मिली है ।   पुलिस के  दावे को माने तो जिस दिन मठाई से अपराधी एक ट्रेक्टर को अगवा कर ले गये पुलिस ने इस मामले दो अपराधी को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर पीठ थपथपा ली. लेकिन आज तक अपहृत ट्रैक्टर का अब तक पता नही है । ऐसा एक मामला नहीं, दर्जनों मामले हैं. जिस मामले मे एक कथित अपराधी को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन करने का दावा किया लेकिन मामले का साक्ष्य ही उपलब्ध होने के कारण कथित जेल मे बंद अपराधी को न्यायालय से लाभ मिल जाता है और वे बाहर आ जाते हैं
 
थानाध्यक्ष  के०बी० सिंह
की माने बाइक लूट मामले में वे काफी नजदीक हैं, किसी क्षण मामले का उद्भेदन  किया जा सकता है। हम अपराधी के काफी नजदीक है

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...