वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार झा मधेपुरा टाइम्स में शामिल, मिली बड़ी जिम्मेवारी

करीब तीन दशकों से भी अधिक सधी पत्रकारिता का अनुभव रखने वाले मधेपुरा के दिग्गज पत्रकार प्रदीप कुमार झा आज मधेपुरा टाइम्स ग्रुप में शामिल हो गए.
करीब सवा सौ देशों में रोज लाखों पाठकों के चहेते इस ऑनलाइन अखबार के सातवें वर्षगाँठ पर श्री झा का मधेपुरा टाइम्स में शामिल होना न सिर्फ मधेपुरा टाइम्स को मजबूती दे गया बल्कि पुराने सदस्यों का मानना है कि ये मधेपुरा टाइम्स की ऑनलाइन पत्रकारिता की सफलता को भी दर्शाता है.
     मधेपुरा टाइम्स कार्यालय में सातवें वर्षगाँठ के जश्न के बीच मधेपुरा टाइम्स के संपादकों और पूरी टीम ने विशेष अंदाज में अनुभवी पत्रकार प्रो० प्रदीप कुमार झा का स्वागत किया. संपादकों ने शॉल, पगड़ी और फूल-मालाओं ने उनका स्वागत किया तो प्रबंधन ने पत्रकारिता के क्षेत्र में लम्बे समय तक योगदान के लिए उन्हें सम्मानित कर वरीय उप संपादक की जिमेवारी पहले दिन ही सौंपी. श्री झा ने मौके पर कहा कि उम्दा और असरदार पत्रकारिता के इस मजबूत स्तम्भ के साथ जुड़कर वे काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं और मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से अपने सटीक ख़बरों और समीक्षाओं से वे जिले के जनसरोकार से जुड़े मुद्दे उठाते रहेंगे.
जाने प्रदीप कुमार झा को और विस्तार से, यहाँ क्लिक करें.
(नि.सं.)
वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार झा मधेपुरा टाइम्स में शामिल, मिली बड़ी जिम्मेवारी वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार झा मधेपुरा टाइम्स में शामिल, मिली बड़ी जिम्मेवारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.