मधेपुरा के साहुगढ़ में गोली मारकर बबलू यादव नाम के शख्स की हत्या

मधेपुरा जिला मुख्यालय के सटे बगल साहुगढ़ दीवानी टोला मे घात लगाये अपराधियों ने लगातार तीन गोली मार कर  बबलू यादव नाम के एक व्यक्ति को मौके पर ही ढेर कर दिया.   
मृतक के छोटे भाई राजीव कुमार ने बताया कि पोखर के पास से गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो हम लोग भी उस तरफ़ दौड़े तो पता चला कि मेरे भाई को पहले से घात लगाये अपराधियों ने तीन गोली मारी है. उस के बाद परिजनों ने आनन फानन मे बबलू यादव को सदर अस्पताल लाया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों के कहने पर शक के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मधेपुरा सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने जानकारी दी कि परिजनों ने तीन लोगो पर शंका जताया है. दो से पूछताछ कर रहे हैं लेकिन एक अन्य फरार है. उन्होने बताया कि आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस की तहकीकात जारी है जल्द ही अपराधी पकड़े जायेंगे.
         बता दें कि बीती रात बबलू यादव अपने घर की ओर रहे थे कि अचानक  घात लगाये पोखर के करीब  से उनपर तीन गोलियां चली. बताया गया कि एक गोली सीने पर, दूसरी सर पर और तीसरी बाजू मे लगी. जिसके बाद बबलू  यादव गिर गए और  वहीँ दम तोड़ दिया. हत्या की स्पष्ट वजह अभी पता नहीं चल सकी है, पुलिस अनुसंधान में जुटी है.
      हत्या के बाद गाँव मे दहशत का माहौल बना हुआ है और मृतक के परिजन शोक डूबे हुए हैं. पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है, बताया गया कि बबलू यादव की शादी वर्ष 2007 में हुई थी और उसे एक लड़का और एक लड़की है. पिता शंकर यादव के तीन पुत्रों में बबलू यादव  (करीब 38 वर्ष) सबसे बड़ा बेटा था.
मधेपुरा के साहुगढ़ में गोली मारकर बबलू यादव नाम के शख्स की हत्या मधेपुरा के साहुगढ़ में गोली मारकर बबलू यादव नाम के शख्स की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.