छेड़खानी करते धराया मजनूँ, हुई जमकर धुनाई (देखें वीडियो)

आज एक मजनू को लड़की से छेड़छाड़ करना उस समय काफी महंगा पड़ गया जब ग्रामीणों ने कथित मजनू को रंगे हाथों पकड़कर उसकी धुनाई कर दी.
      दरअसल ये दिलचस्प वाक़या सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापटटी गाँव का है, जहाँ कि दो लड़कियां दोपहर को किसी घरेलू काम से पिपरा बाजार ख़रीददारी करने गयी थी. लेकिन घर के पास से ही दोनों लड़कियों का बिजेंद्र नामक एक लड़का पीछा कर रहा था और बाजार मे भी उनके साथ बदतमीज़ी किया. डर के मारे दोनो लड़कियों ने बिना काम किये ही वापस घर लौट जाना मुनासिब समझा  और टेम्पो पकड़ वापस घर लौटने लगी. लड़कियों को डरते देख मजनू का दुस्साहस और बढ़ गया और रास्ते में फिर मजनू ने टेम्पो से जबरन लड़कियों को उतारना चाहा. लड़कियों के शोर करने पर ग्रामीण स्थल पर पहुँच मजनू को क़ब्ज़े मे लेकर एक पेड़ से बाँध कर जमकर पिटाई कर दी.
     ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी है फ़िलहाल मजनू ग्रामीणों के कब्जे में हैं.  आरोपी गम्भीरपुर निवासी बताया जा रहा है जो नशे की हालत में है. हालांकि आरोपी ने कहा कि लड़कियों ने उनपर झूठे आरोप लगाये हैं.
    मजनू की पिटाई का वीडियो आप भी देखें. यहाँ  क्लिक करें.   
छेड़खानी करते धराया मजनूँ, हुई जमकर धुनाई (देखें वीडियो) छेड़खानी करते धराया मजनूँ, हुई जमकर धुनाई (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.