सुपौल: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

सुपौल जिले के भीमनगर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर आठ में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पीडिता की शिकायत पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले के सभी पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
    महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि पीडिता का चिकित्सीय परीक्षण के बाद न्यायालय में 164 के तहत बयान करवाया गया. जिसमें उसने सभी आरोपियों पर सामूहिक रूप से दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार भीमनगर वार्ड नंबर आठ निवासी पीड़िता सीमा कुमारी (काल्पनिक नाम) 18 जनवरी की रात पड़ोस में छठी के भोज में शामिल होने गयी थी. वापस लौटने के क्रम में आरोपी घनश्याम मंडल, संतोष स्वर्णकार, अजय कुमार ठाकुर, टिकु शुक्ला, गौरव कुमार जबरदस्ती उसे उठाकर खेत में ले गया और बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पीड़िता चीखती चिल्लाती रही. लेकिन आरोपियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. महिला थाना की पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
सभी आरोपी टेंट व्यवसाय से है जुड़े: बताया जाता है कि गिरफ्तार सभी आरोपी टेंट के व्यवसाय से जुड़े हैं. जानकारी अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में शामिल सुबोध शुक्ला नामक व्यक्ति टेंट एवं जेनरेटर का काम करता है. वहीं आरोपियों में शामिल चार अन्य सुबोध शुक्ला का ही कर्मी बताया जा रहा है.
सुपौल: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार सुपौल: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार         Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.