भाजपा नेता ने पीएम से पूछा, 'मंडल की धरती पर भाजपाई नेता स्व बीपी मंडल का नाम भी क्यों नहीं लेना चाहते?'

इधर जहाँ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मधेपुरा में कल होने वाली चुनावी रैली में महज कुछ ही घंटे बाकी हैं और मधेपुरा में भाजपा नेता तथा कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर दिख रहा है वहीँ दूसरी तरफ स्व बी पी मंडल के पौत्र, दिल्ली विश्वविद्यालय के प्राध्यापक, भाजपा नेता प्रो सूरज यादव उर्फ़ सूरज मंडल ने कल प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मधेपुरा में होने वाले चुनावी रैली का स्वागत करते हुए प्रधान मंत्री जी से कहा है कि स्व मंडल की धरती पर लोग निश्चित तौर से जानना चाहेंगे की भाजपा स्व मंडल की स्मृति को भी क्यों नज़रअंदाज़ करती है और बिहार में भाजपाई नेता स्व बीपी मंडल का नाम भी क्यों नहीं लेना चाहते हैं?
      सूरज मंडल ने कहा है की पिछले वर्ष लोक सभा चुनाव से पहले पटना के गांधी मैदान में होने वाले रैली के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने उनसे मंच पर लगाने के लिए स्व बी पी मंडल की तस्वीर मांगी थी, लेकिन जब वे उसे लेकर गए तो वहाँ बिहार भाजपा के नेता ने उसे तुरंत वापस ले लेने के लिए कहा. यहाँ तक की मधेपुरा से लोक सभा चुनाव में स्व बीपी मंडल के परिवार से भाजपा के टिकट के लिए तमाम योग्यता और सर्वे में अनुमोदित होने पर भी बिहार बीजेपी के एक नेता के इशारे पर टिकट नहीं देकर एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया जिससे मोदी लहर के बावजूद भाजपा न सिर्फ मधेपुरा की सीट हारी, बल्कि आस-पास सुपौल, पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज, भागलपुर, बांका आदि भी हारी.
      उन्होंने कहा कि इसी तरह प्रधान मंत्री महोदय राजद के घोटाले गिना रहें हैं और भाजपा 'जंगलराज' का विरोध कर रही है. लेकिन मधेपुरा विधान सभा से भाजपा उम्मीदवार; 'जंगलराज' की ही उपज है और चारा घोटाले के दम पर ही राजनीति में है और खुद नगरपालिका और बाढ़ राहत में घोटाला किया है, जिससे श्री राम विलास पासवान  अपनी पार्टी के जिलाध्यक्ष पद से उन्हें हटाया था.
      भाजपा नेता प्रो० सूरज मंडल ने उम्मीद जताई है माननीय प्रधान मंत्री मधेपुरा की रैली में स्व मंडल जी के स्मृति को सम्मान देंगे, मधेपुरा के रेल फैक्ट्री को शुरू करने का भरोसा देंगे, और डेयरी क्षेत्र के विस्तार और गाय के पोषण के लिए केंद्र सरकार द्वारा वापस लिए गए सब्सिडी को पुनः बहाल करने की घोषणा करेंगे.
(ए.सं.)
भाजपा नेता ने पीएम से पूछा, 'मंडल की धरती पर भाजपाई नेता स्व बीपी मंडल का नाम भी क्यों नहीं लेना चाहते?' भाजपा नेता ने पीएम से पूछा, 'मंडल की धरती पर भाजपाई नेता स्व बीपी मंडल का नाम भी क्यों नहीं लेना चाहते?' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. धन्यवाद संपादक महोदय।
    बशीर बद्र की शेर अर्ज़ कर रहा हूँ :
    सर झुकाओगे तो पत्थर देवता हो जाएगा;
    इतना मत चाहो उसे वो बेवफ़ा हो जाएगा।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.