मधेपुरा: परिचित ने महिला को घर में ठहराकर दोस्तों के साथ किया रेप

मधेपुरा शहर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें बाहर से आई एक महिला को रात में देर हो जाने पर एक परिचित ने अपने आवास पर ठहराया और दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म को अंजाम दिया.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार के रात की बताई गई है. सहरसा जिले के सौरबाजार से इलाज के लिए आई एक महिला (उम्र करीब 21-22 वर्ष) के डॉक्टर से दिखाने में देर हो गई और उसे देर शाम मधेपुरा भिरखी रेलवे ढाला के पास रहने वाले मुन्ना नाम के एक परिचित से भेंट हुई, जिसने महिला को रात में वापस सौरबाजार न जाने की सलाह दी और उसके घर रह जाने को कहा. महिला पहले हिचकिचाई पर मुन्ना ने उसे पूरा भरोसा दिलाया कि वह उसके घर बिलकुल सुरक्षित रहेगी. भरोसा कर के महिला मुन्ना के आवास पर चली गई जहाँ वह किराया लेकर रहता था.
    महिला का आरोप है कि रात में मुन्ना ने अपने दो और सहयोगियों के साथ उसके साथ जबरन डरा-धमका कर दुष्कर्म को अंजाम दिया.
    जाहिर सी बात है कि यदि महिला द्वारा लगाए आरोप सच होते हैं तो ऐसी परिस्थिति आने पर सतर्क रहने  की आवश्यकता है वैसे भी आज के दौर में किसी पर भी आसानी से भरोसा किसी महिला के लिए खतरनाक हो सकता है.
(ए.सं.)
मधेपुरा: परिचित ने महिला को घर में ठहराकर दोस्तों के साथ किया रेप मधेपुरा: परिचित ने महिला को घर में ठहराकर दोस्तों के साथ किया रेप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.