मधेपुरा में दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर पलटने से तीन महिलाओं की मौत और दर्जन भर घायल

मधेपुरा जिले के आलमनगर-पुरैनी के इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है. कुछ घंटे पहले हुए ट्रैक्टर पलटने के हादसे में अभी तक तीन की मौत हो चुकी है जबकि दर्जन भर घायल हैं जिनमें तीन की हालत अत्यंत गंभीर देखते हुए इन्हें रेफर कर दिया गया है.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना अभी कुछ घंटे पहले पुरैनी थानाक्षेत्र के कुरसंडी चौक के पास एनएच-106 पर घटी है जब एक घास से लदी एक ट्रैक्टर पलट गई. बताया जाता है कि ट्रैक्टर पर आलमनगर प्रखंड के बाढ़ग्रस्त गाँव गंगापुर की कई महिलायें सवार थीं जो अपने मवेशियों के लिए दूर से घास काट कर उसे ट्रैक्टर पर लेकर आ रही थी. ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ा तो लगभग सभी सवार ट्रैक्टर के नीचे दब गए.
    इस बड़ी घटना में तीन महिलाओं के मौत की खबर है जबकि एक दर्जन की हालत गंभीर है. मृतकों के नाम हैं, शीला देवी, तेतरी खातून और गिला देवी जबकि निभा कुमारी, झाखो देवी और मो० अजमल की पत्नी (नाम- नामालूम) की स्थिति अत्यंत गंभीर देखते हुए उन्हें बाहर रेफर कर दिया गया है. अन्य घायलों निशा कुमारी, ज्ञानी मंडल, सुशीला देवी, जितकी देवी, लाखो देवी, महारानी देवी, अहिल्या देवी, बीबी जलेश्वरी खातून, लीला देवी, खुशबू कुमारी आदि का इलाज आलमनगर पीएचसी में चल रहा है.
    मौके पर उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीओ मुकेश कुमार और एसडीपीओ रहमत अली पहुँच चुके हैं जबकि घटना की जानकारी मिलते ही मधेपुरा के डीएम मो० सोहैल के कुछ ही देर में वहां पहुँचने की खबर दी गई है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा में दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर पलटने से तीन महिलाओं की मौत और दर्जन भर घायल मधेपुरा में दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर पलटने से तीन महिलाओं की मौत और दर्जन भर घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.