"बिहारियों के अपमान का बदला लेगी स्वाभिमान रैली": स्वाभिमान रथ रवाना

आगामी 30 अगस्त को बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित की जाने वाली बिहार स्वाभिमान रैली को सफल बनाने और इस रैली में लाखों की संख्यां में पहुँचने का आह्वान करने आज मधेपुरा से स्वाभिमान रथ रवाना किया गया.
    स्वाभिमान रथ को मधेपुरा जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा स्थान से राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव ई. प्रभाष ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. स्वाभिमान रथ जिले के हर प्रखंड में जाकर स्वाभिमान रैली को सफल बनाने के लिए लोगों से लाखों की संख्या में पटना चलने का आहृवान करेगी. इस मौके पर ई. प्रभाष ने कहा कि 30 अगस्त को होने वाली पटना की स्वाभिमान रैली  बिहारवासियों के सम्मान की लड़ाई हैं. उन्होंने कहा कि स्वाभिमान रैली से भाजपा की करतूत का पर्दाफास किया जायेगा. राजद महासचिव ने कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने किसी राज्य के मुख्यमंत्री के संबंध में इस तरह अपमानजनक शब्द का प्रयोग किया है. इससे बिहारवासियों के सम्मान को ठेस पहुंची है. इस  स्वाभिमान रैली बिहारियों के अपमान का बदला लेगी. महागठबंधन की यह  रैली कई मायनों में ऐतिहासिक होगी.
    स्वाभिमान रथ रवाना करने के अवसर पर जदयू के जिलाध्यक्ष सियाराम यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह, राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो अरविंद यादव, राजद के वरीय नेता विजेंद्र यादव, नगर परिषद उपाध्यक्ष राम कृष्ण यादव, जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी, मनोज यादव, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष विजेंद्र यादव सहित कई दर्जन महागठबंधन के नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद थे.
"बिहारियों के अपमान का बदला लेगी स्वाभिमान रैली": स्वाभिमान रथ रवाना "बिहारियों के अपमान का बदला लेगी स्वाभिमान रैली": स्वाभिमान रथ रवाना  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.