मोटरसायकिल का पीछा करने में दूसरे वाहन से टकराकर दारोगा का टूटा जबड़ा

जिले की सड़क खराब है और वाहनों का चलना अनियंत्रित तरीके से हो रहा है. कब क्या हो जाए किसको पता?
मधेपुरा में विभागीय निर्देशानुसार पुरैनी थानाक्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर संध्या के दौरान सख्ती बरतना एक दारोगा के लिए अशुभ साबित हुआ. वाहन चेकिंग के दौरान पुरैनी थानाक्षेत्र के बघरा मोड़ स्थित बाबा विशु राउत स्थान के पास शुक्रवार की संध्या में मोटरसायकिल का पीछा करने के दौरान एक दारोगा की मोटरसायकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए.
बताया जाता है कि पीछा करने के क्रम में एक दूसरे मोटरसाईकिल से आमने-सामने की टक्कर में पुरैनी थाना के एएसआई अजय कुमार मिश्रा गम्भीर रूप से जख्मी हो गये वहीं दूसरे मोटरसाईकिल चालक योगीराज निवासी युवक का भी सर फट गया. एएसआई अजय कुमार मिश्रा का जबड़ा टूट जाने की खबर है. पुरैनी पीएचसी में प्राथमिक उपचार करने के उपरान्त उन्हें मधेपुरा रेफर किया गया फिर मधेपुरा से भागलपुर मेडिकल कॉलेज और फिर वहाँ से पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. जानकारी दी गई कि फिलहाल एएसआई की स्थिति गम्भीर है.
मोटरसायकिल का पीछा करने में दूसरे वाहन से टकराकर दारोगा का टूटा जबड़ा मोटरसायकिल का पीछा करने में दूसरे वाहन से टकराकर दारोगा का टूटा जबड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.