शरद यादव ने मधेपुरा का नाम रौशन किया, बीजेपी वाले प्रत्याशी की खासियत क्या है और ये लालटेन लेकर कौन आ गए हैं?: मुख्यमंत्री: मधेपुरा चुनाव डायरी (58)

|कुमार शंकर सुमन|22 अप्रैल 2014|
मधेपुरा से उत्तर बिहार के कई इलाके में चुनावी सभा कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया. उअदाकिशुनगंज के उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि शरद यादव को उत्कृष्ट सांसद का पुरस्कार मिला है. शरद ने मधेपुरा का नाम रौशन किया. देश के गिने चुने प्रतिष्ठित नेता में उनकी गिनती होती है. वे आज जिस ऊंचाई पर हैं, कि यदि मधेपुरा के लोग बाहर जाते हैं तो लोग पूछते हैं कि आप शरद जी के इलाके से आये हैं? उन्होंने मधेपुरा के नाम को कभी नीचा नहीं किया.
      बीजेपी प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए नीतीश ने कहा कि ये किस आदमी को बीजेपी ने चुना है. उसकी क्या खासियत है. रेणु कुशवाहा पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एमपी का चुनाव हार गई थी, हमने टिकट दिया था. उसे हम बहन मानते थे, एक नाम दिया, पहचान दिया. आज उसी का इस्तेमाल पार्टी और शरद जी के खिलाफ. पर उसने सरकार से इस्तीफ़ा दे दिया. कोई मर्यादा नहीं. राजनीति को इतना गिरने मत दीजिए.
मुख्यमंत्री ने कहा कि तीसरी तरफ लालटेन लेकर कौन आ गए हैं. हमको कुछ नहीं कहना है, आप सोच लीजिए. हमको आरजेडी वाले लोग ने कहा कि ये यहाँ रुके हुए है. इनका जांच होना चाहिए. हमने कहा सुबह से शाम तक हैलीकॉप्टर की जांच कर लो. खाना का पैकेट ले जाते हैं, जांच कर लो और भूख लगी है तो खा लो. थर्मस में पानी रहता है, तुम्ही पी लो. क्या मर्यादा रह गई है.
दूसरी तरफ शरद यादव आपकी मर्यादा का ध्यान रखते हैं. और इस देश में ये जो काम करते हैं दूसरे देश में भी इसकी चर्चा होती है. कॉंग्रेस के विरोध में सभी पार्टी को संगठित करने का काम कोई और नहीं बल्कि शरद यादव ने किया.
हमारे प्रत्याशी से न किसी की कोई तुलना है और न ही हमारे काम से. हम जात और धर्म पर नहीं बल्कि अपने काम के आधार पर वोट मांगता हूँ. फैसला आपको करना है.
मुख्यमंत्री को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
शरद यादव ने मधेपुरा का नाम रौशन किया, बीजेपी वाले प्रत्याशी की खासियत क्या है और ये लालटेन लेकर कौन आ गए हैं?: मुख्यमंत्री: मधेपुरा चुनाव डायरी (58) शरद यादव ने मधेपुरा का नाम रौशन किया, बीजेपी वाले प्रत्याशी की खासियत क्या है और ये लालटेन लेकर कौन आ गए हैं?: मुख्यमंत्री: मधेपुरा चुनाव डायरी (58) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.