हथियार के नोक पर बदमाशों ने व्यवसायी से एक लाख बीस हजार रुपये लूटे

बेखौफ बदमाशों ने शनिवार की शाम में मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के एन.एच. 107 मधेपुरा-मुरलीगंज पथ के चांदनी चौक के पास एक व्यवसायी से अज्ञात बाइक सवार चार बदमाश ने हथियार के नोंक पर एक लाख बीस हजार रूपया लूट लिया.


मधेपुरा के एक व्यवसायी बेचन साह अपने एक साथी मानवेंद्र कुमार के साथ बाइक से सिंहेश्वर, त्रिवेणीगंज सहित अन्य जगहों से बकाया रूपये की वसूली कर चांदनी चौक होते हुए मधेपुराआ रहा था और चांदनी चौक के पास बाइक खड़ी कर चाय पीने लगा. चाय पीकर वहां से मधेपुरा के लिए चला कि पीछे से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ओवर टेक कर हथियार के बल पर बाइक रूकवाया, फिर कलेक्शन के एक लाख बीस हजार रूपये लूट कर फरार हो गया. बदमाश युवक हेल्मेट और नकाब पहन रखा था.

घटना की सूचना भर्राही पुलिस को दी, तत्काल ओपी प्रभारी सियावर मंडल ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर भागे गये बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. ओपी प्रभारी ने पूरी रात बदमाशों की सम्भावित ठिकाने पर छापा मारा, लेकिन सफलता हाथ नहीं आई है.

सूत्रों की माने तो पुलिस ने लुटेरों की पहचान कर ली है लेकिन पुलिस ने इसका अभी खुलासा नहीं किया है. उनका मानना है कि खुलासा करने से बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आयेगा. ओपी प्रभारी सियावर मंडल ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है, जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे.
हथियार के नोक पर बदमाशों ने व्यवसायी से एक लाख बीस हजार रुपये लूटे हथियार के नोक पर बदमाशों ने व्यवसायी से एक लाख बीस हजार रुपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.