सड़क पर लड़के ने दी बहनोई को धमकी, यदि इस लड़की को कुछ कहा तो....

ये प्यार और अधिकार बड़ी अजीब चीज है. जब  प्रेमिका की बात आती है तो अपनों का खून करने करने की धमकी भी आसानी से दे डालते हैं.
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मुख्य बाजार में सड़क पर ही काफी देर तक पति-पत्नी और वो वाले स्टाइल में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. उस समय अजीबोगारीब स्थिति उत्पन्न हो गई और लोगों ने भी लाइव चल रहे इन नयनाभिराम दृश्यों को छोड़ना उचित नहीं समझा और जब तक ड्रामे का पटाक्षेप नहीं हो गया, टिके रहे.
घटना तब शुरू हुई जब एक लड़का और एक लड़की शादी कर सिंहेश्वर शांति वन गली से जा रहे थे कि अचानक सामने से आकर उस लड़के का कथित बहनोई उन्हें रोक लिया. रोके जाने पर उस लडके ने बहनोई को चेतावनी दी कि अगर लडकी को कुछ भी कहा तो बहनोई रंजीत कुमार को मार देगा. काफी देर तक ड्रामा चलता रहा जिसके कारण आवागमन भी बाधित रहा. लोग नयनाभिराम दृश्य को छोड़ना नहीं चाहते थे.अंत में बहनोई ने नाटक का पटाक्षेप करते हुए दोनों को अपने पैर में झुकने पर जाने देने की बात मान ली और फिर इस ड्रामे का अंत हुआ. दो घंटे चले इस ड्रामे मे पुलिस कही भी नजर नही आई.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत)
सड़क पर लड़के ने दी बहनोई को धमकी, यदि इस लड़की को कुछ कहा तो.... सड़क पर लड़के ने दी बहनोई को धमकी, यदि इस लड़की को कुछ कहा तो.... Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.