नहर में डूबने से 10 वर्षीय बालक की संदिग्ध मौत !

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के दुलार पिपराही पंचायत के दुलार मे नहर में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई.
    मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के दुलार पिपराही पंचायत के दुलार वार्ड नंबर 12  निवासी रामचंद्र ऋषिदेव के 10 वर्षीय पुत्र रिंकू कुमार अपने दोस्तों के साथ बगल के नहर में खेल रहा था. ग्रामीण सूत्रों के अनुसार अचानक ही खेल-खेल में गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई.
हालांकि घर वालों ने आनन-फानन में लाश को जला देने से मामले में संदेह उत्पन्न हो रहा है. दूसरी तरफ सीओ को आपदा के लाभ के लिए आवेदन दिया था, जिसके बाद सीआई अभिमन्यू यादव ने घटना स्थल पर जाकर जांच भी की. लेकिन सीओ ने पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के आधार पर लाभ की बात कही. उसके बाद भी लाश को पोस्टमार्टम में नही भेज कर जला देने से मामला संदिग्ध लगता है.
  थानाध्यक्ष गम्हरिया सुनील कुमार भगत ने पूछने पर घटना के कारणों पर अपनी अनभिज्ञता जाहिर करते हुए मामले की जांच करने की बात कही.
नहर में डूबने से 10 वर्षीय बालक की संदिग्ध मौत ! नहर में डूबने से 10 वर्षीय बालक की संदिग्ध मौत ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.