दो बाइक के आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर में एक की मौत, दो घायल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा स्थित शिव मंदिर के समीप स्टेट हाईवे 91 पर सोमवार को दिन के तकरीबन साढ़े 12 बजे दो बाइक के आमने-सामने की जबर्दस्त रुप से टक्कर हो गई जिसके कारण एक बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो बाइक सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस के डायल 112 वाहन में प्रतिनियुक्त पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112 वाहन में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी मुन्ना सिंह और पुलिस बल के जवान घटनास्थल पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल दोनों घायल बाइक सवार व्यक्ति को इलाज कराने के लिए मेडिकल अस्पताल मधेपुरा प्राइवेट वाहन से भेज दिया। जबकि मृतक बाइक चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक अमित कुमार (फाईल फोटो)

सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 9 निवासी व बाइक चालक मृतक अमित कुमार अपने बाइक से बाइक पर पीछे गांव के ही मनजीत कुमार को बैठा कर मीरगंज की ओर से घर लौट रहे थे। जैसे ही रहटा शिव मंदिर के समीप पहुंचा कि रहटा की ओर से आ रहे बुलेट बाइक से आमने-सामने की जबर्दस्त रूप से टकराने के कारण बाइक चालक अमित कुमार की घटनास्थल मौत हो गई। जबकि अमित कुमार के साथ बाइक पर पीछे बैठा सवार मनजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। रहटा गांव निवासी विजय चौधरी का पुत्र बुलेट बाइक चालक अंशु राज भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायल को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही रहटा पंचायत के मुखिया रमेश कुमार रमन, सरपंच प्रवीण कुमार आदि ग्रामीण मृतक अमित कुमार को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। मुखिया रमेश कुमार रमन ने घटना की सूचना कुमारखंड थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार को दिया। कुमारखंड थाना के पुलिस पदाधिकारी मृतक बाइक चालक अमित कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक की मौत हो गई। गंभीर रूप से दो घायल को इलाज क लिए सदर अस्पताल भेजा गया हैै। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।मृतक के परिजन के द्वारा आवेदन मिलते ही अग्रेतर समुचित  कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दो बाइक के आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर में एक की मौत, दो घायल दो बाइक के आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर में एक की मौत, दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.