सार्वजनिक बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में बैठक: दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाए जाने का निर्णय

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थिति सार्वजनिक बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर अध्यक्ष हरिश्चंद्र साह की अध्यक्षता में बैठक हुई. 

जिसमें दुर्गा पूजा का त्यौहार धूमधाम से मनाए जाने का निर्णय लिया गया. बैठक में दुर्गा पूजा की तैयारी पर विस्तृत चर्चा की गई. अध्यक्ष श्री साह ने बताया कि पूजा की तैयारी में अभी से ही सभी कार्यकर्ता लग गए हैं. पिछले साल से भी बेहतर तरीके से पूजा समारोह आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया है. 

बैठक में सर्वसम्मति से एक युवा टीम का गठन किया गया. जिसका नेतृत्व कुंदन, राहुल रिगन, संतोष साह करेंगे. बैठक में निर्णय लिया गया कि पूर्णिया गोला चौक से अनुमंडल कार्यालय तक दोनों तरफ रोड लाइन आधुनिक तरीके से लगवाया जाए. पूजन पूर्व की तरह भव्य तरीके से किया जाएगा. मंदिर में दुर्गा मां की प्रतिमा शिल्पकार द्वारा बनाने का कार्य किया जा रहा है. पूजा से पहले मंदिर में रिपेयरिंग व रंगाई का कार्य पूरा कर लिया जाएगा. विभिन्न कार्यो के लिए वरीय एवं युवा सदस्यों के बीच कार्यो का बंटवारा कर दिया गया है ताकि सभी मिलजुल कर पूजा को बेहतर तरीके से सम्पन्न करवा सके.

सार्वजनिक बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में बैठक: दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाए जाने का निर्णय सार्वजनिक बड़ी दुर्गा मंदिर परिसर में बैठक: दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाए जाने का निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.