मधेपुरा एसपी का प्रेस कॉन्फ्रेंस: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में

कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में  मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो कहां बनाया गया किसके द्वारा बनाया गया यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है. वीडियो में पूरी तरह आरोप हमारे पुलिस  उपाधीक्षक मुख्यालय के विरोध में लगाया गया है. इसकी जांच हम लोग के द्वारा प्रारंभ की जा रही है. जो भी परिणाम आएगा हम आप लोग को बताएंगे.

घटना के सम्बन्ध में उहोने बताया कि मोबाइल 22-23 अगस्त की रात्रि को खोने की बात है जब हम अवकाश में थे. हमारे जिला दैनिक कार्य प्रभार में डीएसपी मुख्यालय थे. सरकारी मोबाइल उनके पास था. मोबाइल उसके पास से रात्रि में गायब हो गया था.  उसके बाद सदर थाना में मोबाइल के बारे में सनहा भी दिया गया था. टेक्निकल टीम के द्वारा मोबाइल बरामद हुआ. बताया कि मोबाइल  एक महिला के पास से मिला था. महिला का बयान चल रहा है जांच के उपरांत कुछ बता पाएंगे. 



मधेपुरा एसपी का प्रेस कॉन्फ्रेंस: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में मधेपुरा एसपी का प्रेस कॉन्फ्रेंस: कॉलगर्ल सप्लायर के पास से मधेपुरा एसपी का मोबाइल बरामद होने के मामले में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2022 Rating: 5

1 comment:

  1. मोबाइल मिलने की बधाई.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.