पम्प सेट मशीन के बंटवारा को लेकर दो सगे भइयो में मारपीट, दोनों जख्मी

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकीय पंचायत के महुआ गांव वार्ड नं 07 में दो सगे भाइयों में पम्प सेट मशीन के बटवारा को लेकर हुई मारपीट में दोनो भाई जख्मी हो गए।

 जानकारी के मुताविक महुआ गांव वार्ड नं 07 में रमेश यादव व मुकेश कुमार मुन्ना दोनों सगे भाइयों में कुछ दिनों से पम्प सेट मशीन बंटवारा के लेकर विवाद चल रहा था। रविवार की सुबह को दोनों भाइयों के बीच बंटवारा को लेकर कहा-सुनी हुई। देखते ही देखते दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी।

ग्रामीणों की मदद से दोनों पक्ष को शांत करवाया गया । घायलों को इलाज के लिये  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ सीताराम ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया । वहीँ घायल रमेश यादव ने बताया कि कई वर्ष से मशीन ठीक करवा कर हम अपना काम रहे हैं जब तक मशीन में फिर गड़बड़ी नहीं होगी तब तक मशीन बंटवारा नहीं करेंगे। वहीं द्वितीय पक्ष मुकेश कुमार मन्ना ने बताया कि मशीन बंटवारा को लेकर मेरे पिताजी विश्वनाथ यादव इसको कहने गए तो पिताजी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया । पिताजी को बचाने में मुझे भी घायल कर दिया। इससे 4 माह पूर्व भी मेरे साथ मारपीट की घटना की थी.  

वहीं थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि अभी कोई पक्ष आवेदन नहीं दिया है, आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पम्प सेट मशीन के बंटवारा को लेकर दो सगे भइयो में मारपीट, दोनों जख्मी पम्प सेट मशीन के बंटवारा को लेकर दो सगे भइयो में मारपीट, दोनों जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.