बरसाती नदी में डूबने से लड़की की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैशाढ़ गांव स्थित बरसाती नदी में घास काटने के लिए जा रही तीन सहेलियां पैर फिसलने के कारण नदी में डूब गई, जिनमें से दो लड़की किसी तरह बाहर निकल गई जबकि एक लड़की की मौत नदी में ही डूबने से हो गई.

हल्ला होने पर ग्रामीणों ने बच्ची के शव को नदी से बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने लाश को कब्जे में लेने से मना करते हुए कहा कि हमें पोस्टमार्टम नहीं कराना है. हमें सरकारी सहायता का लाभ नहीं चाहिए. 

बताया जाता है कि बैशाढ़ वार्ड नंबर चार के निवासी घोलट ऋषिदेव की 12 वर्षीय पुत्री मलखा कुमारी अपनी दो सहेली के साथ घास काटने बहियार जा रही थी. गांव स्थित बरसाती नदी पार करने के दौरान पैर फिसलने के कारण तीनों सहेली नदी में डूब गई. जिसमें से दो सहेली किसी तरह नदी से बाहर निकल गई जबकि मलखा कुमारी नदी में ही डूब गई. हल्ला होने पर पहुंचे ग्रामीणों ने मलखा कुमारी का लाश नदी से बाहर निकाला. 

वहीं मौके पर पहुंचे अपर थानाध्यक्ष भवेश कुमार चौधरी को परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए लाश सुपुर्द करने से इंकार कर दिया. परिजनों का कहना था कि हमें सरकारी स्तर पर मिलने वाला मुआवजा राशि नहीं चाहिए.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

बरसाती नदी में डूबने से लड़की की मौत बरसाती नदी में डूबने से लड़की की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.