जिले में 6 हत्या, बलात्कार, लूट हो तो जिले के एसपी, डीएसपी का हो तबादला: पप्पू यादव

सरकार का खौफ समाप्त हो गया, अपराधियों और माफियाओं का खौफ सरकार और जनता पर है। नेताओं की नीयत ठीक नहीं  है। एक नेता ने भाषण दिया ग से गर्मी ग से गरीब ग से गांव ग से गन्दगी । एक नेता ने कहा बारिश आने दीजिये मौत रूक जाऐगा। यह कैसा डिजास्टर है ? 



एक नेता ने तो कह दिया की अपराध सोशल रिफोर्म मे आ गया है हम कैसे रोक सकते हैं । बलात्कार के बारे में नेताओं का बयान आता है कि समाज ही इसे रोकना नहीं चाहती है । इसलिये मै कहता हूं अपराधियो की जगह अब जेल नही और मैं चाहता हूं की पदाधिकारियो की जवाबदेही तय होनी चाहिए और मेरा आरोप है की जिस जिले मे 6 हत्या , 6 बलात्कार और 6 लूट की वारदात हो उस जिले के एसपी और डीएसपी की तबादला कर दिया जाय। 

उक्त बातें जनअधिकार पार्टी लो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पु यादव ने पुरैनी के बालाटोल गांव में गुरूवार को प्रेस वार्ता के दौरान कही। पूर्व सांसद बुधवार की रात्रि में पुरैनी थानाक्षेत्र के कड़ामा गांव पहुंचे जहां मृतक भाष्कर झा के परिजनो से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की और आर्थिक मदद की घोषणा की । फिर वे थानाक्षेत्र के बलिया गांव पहुंचे जहां बीते दिनो सड़क दुर्घटना में मृत दिवंगत वकील सुनील सिंह के घर पहुंचकर परिजनो से मुलाकात की. 

गुरूवार की सुबह प्रेस कान्फ्रेंस कर प्रदेश में बढते अपराध और चमकी बुखार से लगातार हो रही बच्चो की मौत पर राज्य व केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे । इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा की उदाकिशुनगंज के खाड़ा बुधमा में राबिन हत्याकांड को हम न्यायालय मे लेकर जायेंगे। इसके बाद सांसद भूतपूर्व मुखिया दिवंगत चमकलाल मेहता के नरदह स्थित आवास पर पहुंचे जहां परिजनो से मुलाकात की । 

मौके पर जाप छात्र अध्यक्ष गौतम आनंद, जेडी यादव, महिला सेल की जिलाध्यक्ष नूतन सिंह, गजेन्द्र राम, सुनील सिंह, मोहम्मद सहादत, गौरव राय, राजेश रौशन, रामचन्द्र पंडित, पिंकेश कुमार, मंजुला मिश्रा, वीणा देवी, देवनारायण ठाकुर, अख्तर आलम, सोनू झा, विवेक यादव, सुशील यादव, कैलाश यादव, मिथिलेश यादव, मनोज यादव, मंटू यादव सहित दर्जनो अन्य उपस्थित थे।
जिले में 6 हत्या, बलात्कार, लूट हो तो जिले के एसपी, डीएसपी का हो तबादला: पप्पू यादव जिले में 6 हत्या, बलात्कार, लूट हो तो जिले के एसपी, डीएसपी का हो तबादला: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.